ETV News 24
Other

हाफ मैराथन व पासिंग आउट परेड में बेटीओ ने दिखाया दम

रोहतास/बिहार

कड़ाके की ठंड के बीच मंगलवार को पायलट बाबा के नेतृत्व में जीटी रोड सुअरा मोड़ से सासाराम फजलगंज तक के लिए सैकड़ों की संख्या पर्यावरण की शुद्धता नशे खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए दौड़ी। विश्व शांति के लिए हाफ मैराथन दौड़ आयोजन किया गया था। मैराथन दौड़ को दीदी गुप्तेश्वर पांडे एसपी सत्यवीर सिंह और पायलट बाबा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मैराथन दौड़ के प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाने के लिए हजारों लोग मौजूद रहे। प्रतिभागियों को डीजीपी ने सम्बोधित करते हुए कहा बिहार में मुख्यमंत्री जी का कार्यक्रम चल रहा है। साथ ही नशा मुक्ति आंदोलन भी चल रहा है।

वही महिला सशक्त वाहिनी बेदा सासाराम स्थित पासिंग आउट परेड के मौके पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि महिला सशक्तिकरण की दिशा में बेटियों ने बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है। अब पुरुषों से बेटियां भी कम नहीं है।
15 महीने के कठिन प्रशिक्षण के बाद मंगलवार को 407 प्रशिक्षु महिला सिपाही बिहार से पुलिस के विभिन्न बटालियन में शामिल हो गई। प्रशिक्षण प्राप्त होने वाली गया, अरवल और पटना 3 जिले से आई बी एम पी की महिला सिपाहियों का पासिंग आउट परेड एमपी महिला बटालियन के बेदा सासाराम मे आयोजित हुआ। डीजीपी ने सभी को कर्तव्यनिष्ठा की शपथ दिलाई। मौके पर डीजीपी के अलावा शाहाबाद रेंज के डीआईजी राकेश राठी, रोहतास एसपी सह बटालियन के कमांडेंट सत्यवीर सिंह, सदर सासाराम की एएसपी हृदयकांत, महिला बटालियन की डीएसपी निर्मला कुमारी व निशीत प्रिया, एस आई शैलेंद्र कुमार दुबे सहित प्रशिक्षु महिला सिपाहियों के अभिभावक मौजूद थे।

Related posts

चोरी की घटनाओं में वृद्धि से आक्रोशित स्वर्ण व्यवसायियों ने बंद रखी दुकान

ETV NEWS 24

AAP, पार्टी ने की जिला स्तरीय बैठक

admin

केंद्र सरकार द्वरा लाये गये आम बजट की समीक्षा के लिये महागठबंधन द्वारा बैठक आयोजित की गई

admin

Leave a Comment