ETV News 24
Other

एनीकट में मनाया गया देव दीपावली

एनीकट में मनाया गया देव दीपावली

डेहरी/रोहतास/बिहार:-डेहरी के एनीकट में स्थित शिव गंगा दर्शनीय मंदिर में स्थानीय लोगों के द्वारा कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष के पूर्णिमा पर देव दीपावली का आयोजन बड़े हर्षोल्लास के साथ किया गया।मुख्य अतिथि के रूप में डेहरी के समाजसेवी मुकेश यादव एवं विशिष्ट अतिथि सिविल कोर्ट डेहरी के राकेश श्रीवास्तव शामिल हुए।इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में दीप प्रज्वलित किया गया और आतिशबाजी किया गया।इस पावन अवसर पर शहीद हुए भारत के सुपुत्रों को याद किया गया . आयोजन समिति द्वारा के द्वारा इस अवसर आए सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं के बीच प्रसाद का वितरण भी किया गया।

मुख्य अतिथि मुकेश यादव ने बताया कि कातिक पूर्णिमा के दिन बनारस में देव दीपावली पूरे वर्ल्ड में मशहूर है हम लोग भी पहले डेहरी से देव दीपाली देखने बनारस जाते थे लेकिन इस बार डेहरी ऑन सोन में ही यह परंपरा शुरू हुई है इसे 2000 विश्व में भव्य रूप से मनाया जाएगा इसमें आयोजन समिति का में भरपूर सहयोग करूंगा इसकी शुरुआत करने वाले कमीटी को मैं बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने अपने शहर में ही देव दिवाली का परंपरा शुरू किया । मौके पर अध्यक्ष पवन श्रीवास्तव, मनीष वर्मा, कुमार अभिषेक, अमित सिंह, शंभू पटेल, नीतीश कुमार, शशि रंजन, रमेश कुमार सहित अन्य लोग शामिल थे।

Related posts

मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर लाॅकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फॅसे लोगों के आवागमन को लेकर दी गयी छूट के निर्णय पर केन्द्र सरकार को दिया धन्यवाद

admin

परिवहन विभाग ने फिटनेस व टैक्स में दी भारी छूट

ETV NEWS 24

पैक्स चुनाव हेतु प्रथम चरण का मतगणना सम्पन्न,, ज्यादातर पुराने प्रत्याशियों की हुयी जीत,,

admin

Leave a Comment