ETV News 24
Other

ब्राह्मण भूमिहार के नाम पर राजनीतिक रोटी सेकना चाहते है सच्चिदानंद राय :-रजनीश तिवारी।

28 दिसंबर को अटल स्वाभिमान सभा मे भाग ना ले वाले ब्राह्मण समाज के लोग :-रजनीश तिवारी

पटना 26 दिसम्बर:-भाजपा के बिहार विधान परिषद सदस्य सच्चिदानंद राय के द्वारा 28 दिसंबर को ब्रह्मजन चेतना मंच के बैनर तले अटल स्वाभिमान सभा पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित की जा रहा है।

इसपर अखिल भारतीय बहुभाषीय ब्राह्मण महासंघ के प्रदेश महासचिव अमरेन्द्र कुमार त्रिपाठी एवं युवा प्रदेश अध्यक्ष रजनीश कुमार तिवारी ने संयुक्त वक्तव्य में कहा कि यह सिर्फ उनके द्वारा उनके व्यक्तिगत स्वार्थ को पूरा करने के लिए किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के विधान परिषद सच्चिदानंद राय की जब-जब भाजपा में राजनीतिक कद घटने लगता है तब उन्हें ब्रह्मजनो की याद आती है वह सिर्फ व्यक्तिगत लाभ के लिए ब्राह्मणों को एवं भूमिहार समाज के लोगों को भी अपने लाभ के लिए बलि का बकरा बना देते हैं।

युवा प्रदेश अध्यक्ष रजनीश कुमार तिवारी ने कहा कि 28 दिसम्बर श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में सच्चिदानंद राय द्वारा ब्राह्मण चेतना मंच के बैनर तले अटल स्वाभिमान सभा मे ब्राह्मण समाज के लोगों को भाग ना लेने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि इसके पूर्व भी लोकसभा चुनाव के समय महाराजगंज सीट से चुनाव लड़ने के लिए भाजपा में प्रेशर पॉलिटिक्स भूमिहार ब्राह्मण के नाम पर किया था जिसके कारण इन्होंने ब्राह्मण समाज के वरिष्ठ नेता को पटना में छोड़कर चार्टर्ड विमान से दिल्ली जाकर टिकट को लेकर अपनी राजनीतिक रोटी सेकने का काम किया है ।

रजनीश तिवारी ने स्पष्ट कहा है कि भाजपा नेता सच्चिदानंद राय की ब्राह्मण और भूमिहार समाज ने इनके इसी स्वार्थ की राजनीति करने के कारण इनके समाज में पैठ खत्म हो गई है।

अमरेन्द्र त्रिपाठी एवं रजनीश तिवारी ने संयुक्त बयान जारी कर कहा की 28 तारीख को होने वाले पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में अटल स्वाभिमान सभा में किसी भी ब्राह्मण समाज के नेताओं एवं ब्राह्मण समाज के लोगों को भाग ना लेने की अपील की है।

इन दोनों ब्राह्मण संगठन के नेताओं ने कहा कि इन्होंने समाज के नाम पर विधान परिषद तक की कुर्सी पाने का काम किया समाज के लिए इनका अभी तक कोई योगदान नही रहा है ऐसे व्यक्तिगत स्वार्थ की राजनीति करने वाले सच्चिदानंद राय जैसे नेताओं से ब्राह्मण समाज कि लोगों को दूरी बनाएं रखने की अपील की है।

Related posts

उग्रसेनपुर के पूर्व प्रधानाध्यापक पर होगी कार्रवाई

ETV NEWS 24

“बिहार सरकार की कोरोना पर एक बड़ा एलान,देखे पूरी खबर @# Etv News 24”

admin

तेज हवा बारिश एवं ओलावृष्टि किसानो के लिए मुसीबत बन कर टूटी

admin

Leave a Comment