ETV News 24
Other

CM ने किया मोकामा में मारहो पोखर का निरीक्षण

एक सप्ताह की प्रशासनिक हलचल और सौंदर्यीकरण के बाद आज गुरुवार को अपराह्न मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत मारहो पोखर का निरीक्षण किया।
इस दैरान कृषि, मत्स्य, जीविका समेत विभिन्न विभागों द्वारा लगाये गये कला प्रदर्षनी का भी सी एम ने निरीक्षण किया।
मुख्यमंत्री ने कन्या उत्थान योजना
मत्स्यजीवी योजना एवं विभिन्न योजनाओं के तहत लाभुकों को चेक तथा वाहनों की चाभी प्रदान की। सी एम ने नमामि गंगे के तहत 60 करोड़ की लागत से मारहो पोखर पर बनने बाली सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के मॉडल का भी निरीक्षण किया।मुख्यमंत्री के साथ मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार, पूर्व सांसद सूरजभान सिंह समेत दर्जनों नेता कार्यकर्ता सभास्थल पर उपस्थित थे।
इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किये गये थे।
खुद सूबे के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय, पटना के आई जी संजय कुमार, जिलाधिकारी कुमार रवि, वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक, ग्रामीण एस पी कांतेश कुमार मिश्र, ASP लिपी सिंह, समेत जिले का सारा प्रशासनिक अमला मौजूद था।
हालाँकि सी एम यहाँ से जल्दबाजी में निकले क्योंकि लखीसराय के मानो रामपुर में भी एक जनसभा को सी एम को संबोधित करने का कार्यक्रम तय है साथ ही वहाँ भी जल जीवन हरियाली कार्यक्रम के तहत मानो रामपुर तालाब का जीर्णोद्धार का निरीक्षण एवं वृक्षारोपण सी एम द्वारा किया जाना है।
इस बीच आश लगाये मोकामा के लोगों के लिये सी एम ने कुछ भी नही कहा तो वहीं सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुषों को सुरक्षाकर्मियों ने अंदर आने नही दिया जिससे लोगों में आक्रोश भी देखने को मिला।

Related posts

शॉर्ट सर्किट से कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग

admin

“करगहर में ब्रह्म स्थान के जगह को लेकर हिंसक झड़प में दस जख्मी ,आठ रेफर@Etv News 24”

admin

भाजपा विधायक राकेश राठौर से माँगा गया स्पष्टीकरण ,नोटिस जारी

admin

Leave a Comment