ETV News 24
Other

भारत नेपाल फुटबॉल मैच में, भारत ने नेपाल को 4 -1 से हराया

भारत नेपाल फुटबॉल मैच में, भारत ने नेपाल को 4 -1 से हराया।

आयोजक बाल्मीकि वसुधा परिवार, संजू अरविंद ने भारत के विजेता होनेपर खुशी जताई।

बाल्मीकि नगर के नदी घाटी योजना उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में आज सायं भारत और नेपाल के बीच एकमात्र फुटबॉल प्रतियोगिता में भारत ने नेपाल को4-1 से हरा दिया। इस फुटबॉल मैच का आयोजन बाल्मीकि वसुधा परिवार रहा जिसके संयोजक विद्या दित्य संजू डॉ अरविंद कुमार एवं अर्चना सिन्हा रही।
बता दे कि बाल्मीकि बसुधा परिवार के द्वारा बाल्मीकि नगर में कुछ सामाजिक कार्य के साथ-साथ विकास के लिए भी कार्य हो रहा है जो पूर्व वन क्षेत्र पदाधिकारी विक्रमादित्य सिन्हा के स्मृति में उनके पुत्र वधू एवं पुत्र विद्या दित्य अर्चना सिन्हा के द्वारा संचालित किया जा रहा है। इस पुनीत कार्य के सहज योग में स्वर्गीय जयप्रकाश नारायण के पुत्र डॉ अरविंद कुमार भीम संयोजक है यह दोनों बाल्मीकि नगर के रत्ने बाल्मीकि नगर के लिए कुछ कर गुजरने के लिए अपने कमाई का आधा समाज सेवा में खर्च करने के लिए तत्पर हो गए हैं। इसके लिए बाल्मीकि नगर वासियों में खुशियों के साथ-साथ उन दोनों के लिए दुआ का भी दौर चलने लगा है.
बाल्मीकि वसुधा परिवार के द्वारा विगत 8 नवंबर को पूर्व वन क्षेत्र पदाधिकारी विक्रमादित्य सिन्हा की स्मृति में श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया गया था जिसका उद्घाटन एडीएम हरि नारायण पासवान पश्चिमी चंपारण बेतिया के पदाधिकारी ने किया था। इस् श्रद्धांजलि सभा सहित फुटबॉल मैच के प्रतियोगिता में सम्मिलित लोगों में विशेष रूप से वृद्ध समाजसेवी विशेश्वर पासवान राम छबीला सिंह भावी पैक्स अध्यक्ष के उम्मीदवार अमित कुमार सिंह संस्थापक विद्या दित्य संजू डॉ अरविंद कुमार एवं अर्चना सिंह के साथ साथ बहुत सारे बाल्मीकि नगर के निवासी एवं खिलाड़ी उपस्थित थे। विजेता टीम और उप विजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

Related posts

टीम अभिमन्यु के प्रखंड अध्यक्ष अंकित सिन्हा मनोनीत

admin

बिहार का एक ऐतिहासिक मंदिर जिसे मोहम्मद ग़जनी कोशिशों के बाद भी नहीं तोड़ पाया था

admin

बढ़ती हुई प्याज की कीमती को लेकर मुजफ्फरपुर में सड़क पर ही किया अनोखा प्रदर्शन,और केंद्रीय मंत्री रामविलास का फूंका पुतला

ETV NEWS 24

Leave a Comment