ETV News 24
Other

जाते-जाते बोले सीएम नीतीश – अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हो सम्मान, सामाजिक सौहार्द बनाए रखें

जाते-जाते बोले सीएम नीतीश – अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हो सम्मान, सामाजिक सौहार्द बनाए रखें

बाल्मीकि नगर दौरे के अंतिम चरण में आज सुबह मंदिर दर्शन के दौरान कहीं यह बातें।


बाल्मीकि नगर /बेतिया /बिहार

नगर में बिहार के मुख्यमंत्री के दौरा के अंतिम चरण में आज सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जंगल की गोद में बसा बाबा कोलेश्वर मंदिर के दर्शन के लिए कोलेश्वर धाम पहुंचे। कुलेश्वर मंदिर में पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूजा अर्चना कर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए बताया कि राम जन्मभूमि पर आज सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है उस फैसले का पूरे देशवासी एवं बिहार के नागरिक के सम्मान करें एवं सामाजिक सौहार्द के साथ साथ शांति बनाए रखें। उन्होंने कहा कि 16 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट ने अंतिम सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था जिसका फैसला आज आने वाला है इसके लिए सभी लोग सामाजिक सौहार्द एवं शांति बनाए रखने में एक दूसरे काम मदद करें।

मंदिर से राफ्टिंग बोट पर आए कालीघाट–: बीटीआर के जंगल में भ्रमण कर मंदिरों में दर्शन करते हुए कोलेश्वर घाट से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राफ्टिंग बोट पर सवार होकर गंडक नदी में कड़ी सुरक्षा के बीच कालीघाट पहुंचे। कालीघाट पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों को धन्यवाद देते हुए जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा के साथ अतिथि भवन पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों को टूरिज्म के लिहाज से कॉलेज स्वर अस्थान का विकास करने का दिशा निर्देश दिया।

नेपाल के मंदिरों के तर्ज पर विकसित होगा कोलेश्वर धाम-: मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि इंडो नेपाल सीमा की त्रिवेणी स्थिति नेपाल के मंदिरों की तर्ज पर कोलेश्वर बाबा के मंदिर को विकसित किया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को बताया कि बाल्मीकि नगर में पर्यटकों के लिए असीम संभावनाएं हैं।

मंदिरों के पास शुरू होगी वोटिंग की व्यवस्था- जाते-जाते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को संकेत एवं निर्देश दिया कि बहुत जल्द बाबा कोलेश्वर धाम तक आने-जाने के लिए राफ्टिंग वोटिंग की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने वोटिंग के साथ साथ विसिबल साइट बनवाने के लिए जिलाधिकारी को निर्देश दिया। सुबह सुबह भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जल संसाधन मंत्री संजय झा जिलाधिकारी नीलेश रामचंद्र देवढे एस डी एम बी विशाल राज बाल्मीकि नगर विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह जल संसाधन विभाग के प्रधान सचिव दीपक कुमार सिंह सहित त्रिस्तरीय सुरक्षा बल एवं अनेकों नेता शामिल रहे।

Related posts

मुख्यमंत्री ने कोविड-19 की अद्यतन स्थिति की समीक्षा की

admin

आवास की राशी लेकर घर न  बनाने वाले पर बी डी ओ ने प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही 

admin

पैक्स चुनाव में नए पुराने प्रत्याशी ठोक रहे ताल सबका है जीत का दावा

ETV NEWS 24

Leave a Comment