ETV News 24
Other

सर्वजन कल्याण एवं शिक्षण संस्थान गया का 9 वां वर्षिक उत्सव मनाया गया,बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का प्रस्तुति भी दी गई जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

रिपोर्ट- बिप्लव कुमार

गया / गया शहर के चांद चौरा स्थित विष्णुपद मंदिर के समीप संवाद सदन में सर्वजन कल्याण एवं शिक्षण संस्थान का 9 वां वार्षिक उत्सव केडी पांडे के द्वारा रिबन काटकर मनाया गया।
सर्वजन कल्याण एवं शिक्षण संस्थान का 9 वां वार्षिक उत्सव के उपलक्ष के दौरान रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जिसमें गया शहर के काफी बुद्धिजीवी युवाओं ने रक्तदान किया। गया शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक के निगरानी में शिविर में रक्तदान किया जा रहा है ।
वही सर्वजन कल्याण एवं शिक्षण संस्थान का सचिव निखिल कुमार ने बताया कि सर्वजन कल्याण एवं शिक्षण संस्थान की 9 वा वार्षिक उत्सव मनाया जा रहा है।जिसमें रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया है।
बिहार सरकार के कार्य क्रम जल – जीवन हरियाली पर कार्यक्रम कर रही है इसी के तहत आज सर्व जनकल्याण शिक्षण संस्थान के तरफ से सभी हम सभी सर्वजन कल्याण एवं शिक्षण संस्थान के मेंबर 5 पौधा शहर के पिछड़ा क्षेत्र, अति पिछड़ा क्षेत्रों में पौधा का वितरण करेंगे जिससे हमारा वातावरण शुद्ध हो सके ।

Related posts

मसौढ़ी में झुगी-झोपड़ीयों तथा दहिभता ग्राम में असहाय लोगों को खाने की सामग्री तथा हैंडवाश,साबुन सैनिटाइजर एवं मास्क सैकड़ो घरों में बांटा गया

admin

संत शिरोमणि रविदास जी कि 643 वी जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन –

admin

विधायक ने किया बडिंहा गांव में प्रमाण पत्र का वितरण

admin

Leave a Comment