ETV News 24
Other

समस्तीपुर के दलसिंह सराय में महिला की हत्या और दुष्कर्म को लेकर NH28 को किया जाम

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट

समस्तीपुर /बिहार

समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के जायजपट्टी वार्ड नंबर 14 निवासी उमेशी राम की पत्नी इंदू देवी की गत शुक्रवार को गला घोटकर अपराधियों द्वारा हत्या कर दिए जाने से आक्रोशित लोगों ने आज उसके शव को पोस्टमार्टम से आने के बाद राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित सरदारगंज चौक पर चारो तरफ से वाहन लगकर सड़क जाम कर अपने आक्रोश का इजहार किया। मौके पर एसपी को बुलाने, हत्या में शामिल अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार कर हैदरावाद की तर्ज पर एनकाउंटर करने या फांसी देने की मांग कर रहे थे।
साथ ही पुलिस प्रसाशन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।सड़क जाम के कारण दोनों ही तरफ वाहनों की लंबी कतार कई किलोमीटर तक लगी थी और जाम में फसे लोग काफी बेहाल बने थे।वहीं मौके पर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा- बुझा कर जाम हटाने के प्रयास कर रहे थे।
लेकिन लोग एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे गत शुक्रवार की सुबह थाने की पुलिस ने खेरबन गांव के गेहूं के खेत से उक्त महिला के शव को अर्धनग्न अवस्था मे बरामद किया था।वहीँ ग्रामीण बदमाशो द्वारा दुष्कर्म कर साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी हत्या गला दबाकर शव को उक्त स्थान पर फेकने की आशंका जता रहे थे ।

Related posts

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मां-बेटी की मौत, पति घायल

admin

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड में आईसोलेशन सेंटर जगह चयनित की गई है

admin

छापेमारी में दो बोतल अंग्रेजी शराब बरामद , धंधेबाज फरार

admin

Leave a Comment