ETV News 24
Other

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के दलित प्रकोष्ठ की अहम बैठक बुलाई गई सक्रिय सदस्य को मनोनीत कर नई जिम्मेदारी सौंपी गई

रिपोर्ट बिपलव कुमार

गया / हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर पार्टी की गया जिला दलित प्रकोष्ठ की बैठक किया गया कार्यालय गोदावरी में जिला अध्यक्ष दीना मांझी की अध्यक्षता एवं जिला कोषाध्यक्ष नारायण प्रसाद मांझी के संचालन में संपन्न हुआ ।

बैठक में गया जिला दलित प्रकोष्ठ के संगठनात्मक समीक्षा, पार्टी का विस्तार एवं सदस्यता अभियान की समीक्षा की गई। बैठक में विशिष्ट अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सह गया जिला संगठन प्रभारी नंदलाल मांझी ने जिला कार्यकारिणी के सदस्यों एवं सभी प्रखंड के अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहां की पार्टी को सभी कार्यकर्ता ग्राम स्तर से लेकर के बूथ स्तर तक मजबूत करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग को पार्टी में जोड़ने का काम करने को लेकर कि गई। इसके साथ ही देश के हालात पर नागरिकता बिल पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा। नरेंद्र मोदी और बिहार सरकार गरीब के लिए दो हो रही है चाहे दारूबंदी हो चाहे बालू इसमें सभी गरीब लोग इसके शिकार हो रहे हैं इसी को लेकर पार्टी की बैठक बुलाई गई जिसमें पार्टी के सक्रिय नेता को मनोनीत कर जिनमें लक्ष्मण मांझी जिला प्रधान महासचिव, सुरेश पासवान, जिला उपाध्यक्ष ,ललिता देवी जिला अध्यक्ष दलित महिला प्रकोष्ठ ,श्री उपेंद्र मांझी जिला महासचिव , बाबूलाल मांझी बोधगया प्रखंड अध्यक्ष, राम जी मांझी गुरुआ प्रखंड अध्यक्ष, विनय मांझी बेलागंज प्रखंड अध्यक्ष ‘लालदेव मांझी डुमरिया प्रखंड अध्यक्ष सुमंत कुमार मोहड़ा प्रखंड अध्यक्ष , सुदर्शन दास – मानपुर प्रखंड उपाध्यक्ष इस तरह से कार्यकर्ताओं का मनोनीत कर जिला एवं प्रखंड कार्यकारिणी सदस्य के रूप में पार्टी की नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Related posts

बिहार :- कालिदास रंगालय में भाभा सेंट्रल स्कूल, हनुमान नगर का, वार्षिकोत्सव का आगाज

ETV NEWS 24

शहर के नार्मल चौराहे के आस-पास के जरूरतमंद परिवार को समाजसेवी पप्पू रिजवान ने दिया राशन किट 15 रोजादारो को इफ्तार व सेहरी रसद सामाग्रीयाँ बाँटा

admin

कार समेत‌ दस पेटी देशी‌ शराब हुई जब्त

admin

Leave a Comment