ETV News 24
Other

बी एन कॉलेज की छात्रा के साथ बलात्कार करने वाले अपराधियों को हो फांशी :-रजनीश तिवारी

बलात्कार जैसी घटनाओं से जल रहा बिहार लेकिन सो रहें नीतीश कुमार:-जाप(लो)

पटना :- बीएन कॉलेज के छात्रों के साथ हुए गैंगरेप पर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश कुमार तिवारी ने अपने वक्तव्य में कहा है कि इस तरह की घटना से बिहार जल रहा है बिहार में बहन बेटी छात्राएं सुरक्षित नहीं है जिससे बिहार लगातार शर्मसार कर रहा है लेकिन बिहार के मुखिया नीतीश कुमार जी ऐसी घटनाओं के प्रति बिल्कुल भी सजग नहीं दिख रहे हैं और लगातार इस तरह के जघन्य अपराध में इजाफा हो रहा है अपराधियों में बिल्कुल भी डर और भय नहीं है तभी खुलेआम इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि शू-शासन की दुहाई देने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुजमार की नैतिकता मर गई है वह असंवेदनशील हो गए हैं उनके अंदर की भावना मर गई है जो जगाना पड़ेगा क्योंकि राज्य सरकार अभी सो रही है ।
उन्होंने ने कहा कि ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाना बहुत जरूरी हो गया है बिहार आज बलात्कार प्रदेश के रूप में विकसित हो रहा है अपराधियों ने तांडव मचा रखा है शासन-प्रशासन सब दिखावे मात्र है इसलिए यह छात्रा के साथ जो घटना घटित हुआ है साथ ही साथ मुजफ्फरपुर,दरभंगा और बिहार के अन्य जिलों में जो बलात्कार की घटना जिंदा जला देने की घटना है अभी तक अपराधियों को सजा नहीं दिला पाई है सरकार जो बहुत ही चिंता पूर्ण है।
रजनीश तिवारी ने बीएन कॉलेज की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के अपराधियों को सख्त से सख्त गिरफ्तार कर उन्हें फांसी की सजा दिलाने का मांग राज्य सरकार से किया है और साथ ही साथ उन्होंन बिहार के तमाम विश्वविद्यालय प्रशासन से भी मांग किया है कि कॉलेज के कैंपस और गेट के आसपास सिर्फ विश्वविद्यालय के महाविद्यालयों में छात्र की ही प्रवेश हो सके क्योंकि बहुत सारी छात्राएं कि यह भी मांग रहती है कि कॉलेज के अलावे कैंपस में अन्य छात्र का प्रवेश ना हो वह असामाजिक तत्व होते हैं जो बुराइयां फैलाते हैं।

Related posts

मुज़फ़्फ़रपुर में 24 दिसंबर को होने वाली सरैया के बखड़ा में CM का कार्यक्रम हुआ रद्द,अब कांटी के बाद कलेक्ट्रेट में होगा समीक्षा बैठक।

admin

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई तिलौथू द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेयी एवं महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी का जयंती मनाई

admin

हड़ताल से भागना नियोजित शिक्षकों का आत्मघाती कदम-गजेन्द्र कुमार हिमांशु

admin

Leave a Comment