ETV News 24
Other

रामनगर में सांसद प्रतिनिधि के मनोनयन से लोगों में हर्ष

बगहा / रामनगर
प्रकाश सिंह की रिपोर्ट

रामनगर अन्तर्गत कर्पूरी आश्रम में ज द यु कार्यकर्ताओं के एक बैठक का आयोजन वरिष्ट नेता सुभाष कुशवाहा की अध्यक्षता में किया गया, जिसका संचालन श्रमिक प्रकोष्ट जिलाध्यक्ष प्रकाश सिंह ने किया ।
बैठक में सांसद प्रतिनिधि रामनगर प्रखंड प्रेम चन्द सिंह,सांसद प्रतिनिधि नगर राजू पाण्डेय, खाद्य आपूर्ति प्रतिनिधि विश्वनाथ पटेल व मीडिया प्रतिनिधि अनिल पटेल को फूल माला पहना कर बधाई दिया गया ।श्रमिक प्रकोष्ट जिलाध्यक्ष प्रकाश सिंह ने संचालन करते हुए कहा कि मनोनित हुए प्रतिनिधि ज द यु के कर्मठ एवं समर्पित कार्यकर्ता हैं। इनके मनोनयन से आम जनता को योजनाओं का लाभ आसानी से मिलेगा ।ये लोग अपने कर्तव्य पालन करते हुए जनता के समस्याओं का समाधान करने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं और वाल्मीकिनगर सांसद बैद्यनाथ महतो जी के दिशा निर्देश पर होने वाले विकास कार्यों का समुचित लाभ जन जन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाएंगे ।
मनोनीत सांसद प्रतिनिधि प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि सांसद महोदय ने हमारे उपर एक बड़ी जिम्मेवारी सौपा है ।हम अपने कर्तव्य पालन में किसी तरह का कोताही नहीं करेंगे ।
वहीं खाद्य आपूर्ति प्रतिनिधि विश्वनाथ पटेल ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को बहुत सारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता है।बहुत ऐसा परिवार है जो गरीबी रेखा के नीचे है लेकिन सरकारी लाभ से बंचित है ।हम ऐसे लाभुकों को चिन्हित कर उन्हें लाभ दिलाने के लिए सदैव तत्पर रहेंगे ।
मौके पर मुन्ना तिवारी,डॉ के के पाण्डेय, मोहम्मद औरंगजेब,गीता देवी, मोहम्मद एकबाल, हीरा साह, बसन्ती देवी, प्रताप चन्द काजी, राजेश्वर प्रसाद,प्रदीप पाण्डेय, रहमान मियाँ,बिट्ठल, विनोद पटेल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related posts

कस्तूरबा गांधी विद्यालय,डालमियनगर में धूमधाम से मनाया गया बालिका दिवस

admin

पुलिस जवान ने छठी क्लास की छात्रा के साथ की छेड़खानी

ETV NEWS 24

बेतिया जिला की खास खबरें,09/01/2020

admin

Leave a Comment