ETV News 24
Other

पैक्स चुनाव हेतु प्रथम चरण का मतगणना सम्पन्न,, ज्यादातर पुराने प्रत्याशियों की हुयी जीत,,

नरकटियागंज प्रखंड क्षेत्रों के पैक्स चुनाव हेतु प्रथम चरण का मतगणना शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो गया है। मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये गये थे। मतगणना के उपरांत विजयी प्रत्याशियों को निर्वाचन प्रमाण पत्र सौंप दिया गया है।
इस दौरान शिकारपूर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष के रूप में जितेंद्र कुमार राव विजय प्राप्त किये है।इस कड़ी में जितेंद्र ने कहा कि मैं पैक्स के लिए नौकर की तरह काम करूँगा।किसानों के उम्मीदों पर खड़ा उतरूंगा।

वही चमुवा पंचायत से पैक्स अध्यक्ष के रूप में संजय कुमार द्विवेदी विजयी हुए।इस कड़ी में उन्होंने कहा कि धान की खरीदारी,खाद एवं जैसे जैसे सुविधाएं मिलती जाएगी वैसे वैसे कार्य करूँगा।पैक्स की सारी सुविधाएं किसानों को उपलब्ध कराएंगे।

बनवरिया पंचायत से पैक्स अध्यक्ष के रूप में रंजीत कुमार वर्मा विजय प्राप्त किये।इस जीत के पीछे मेरा मूल कारण यह है कि मैं जिला स्तर पर जाकर और कोऑपरेटिव बैंक को सुदृढ करने पर,पैक्स एवं सहकारिता के बारे में अधिक विकास रखने का मंशा रखता हूँ।इसी उद्देश्य से मैं चुनाव लड़ा हूं।जिला स्तर पर चुनाव लड़ने का मेरा अगला लक्ष्य है।किस पद पर लड़ूंगा इसके लिए सहकारिता के मित्रों एवं अध्यक्षगणों से विचार विमर्श कर निर्णय लूंगा।

वही राजपुर तुमकाड़ीया पैक्स अध्यक्ष के विजयी उम्मीदवार श्रीकांत चौधरी हुये जो की 377मतो से बिजय प्राप्त किये । जिससे कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला है। जो की दुसरी बार यहा से जीत हासिल किये है। आगे उन्होंने कहा कि पैक्स में मिलने वाली सारी सुविधाएं किसानों को उपलब्ध कराएंगे।यह मेरी पहली प्राथमिकता होगी।गरीबों के सुख दुःख एवं कंधा से कंधा मिलाकर चला हू और आगे भी चलूंगा ,ये मेरि जीत नहि मरे पूरे पंचायत की जीत है मै अपने पूरे पंचायत के जनता का सुक्र गुजार हू की जनता ने मुझे अपने सेवक के रुप मे चुना है खासकर मठिया,सोनसती,एव तुमकड़ीया की जनता की सुक्र गुजार हू ।

Related posts

मुख्यमंत्री ने कोरोना संदिग्धों की पहचान के लिये डोर टू डोर स्क्रीनिंग कार्य में प्रतिनियुक्त आशा कर्मी इंदु कुमारी की सर्पदंश से हुयी मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की, मृतका के आश्रित को चार लाख रूपये का अविलम्ब अनुग्रह अनुदान देने का दिया निर्देश

admin

बिस्कोमॉन में किसानों से खुलेआम की जा रही है अवैध वसूली।

admin

छात्र रूबरू होंगे राजगीर एवं नालंदा के अतीत से

ETV NEWS 24

Leave a Comment