ETV News 24
Other

युवती से दुष्कर्म में विफल होने पर युवक ने जलाया जिन्दा

मुजफ्फरपुर से पीयूष पुष्कर की रिपोर्ट


मुजफ्फरपुर/बिहार
अहियापुर में दुष्कर्म में विफल होने पर जिस युवती को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया गया था, उसकी हालत और गंभीर हो गई है।
चिकित्सक कह रहे कि वह 90 फीसद से अधिक झुलस चुकी है। ऐसे में उसे रेफर करने की तैयार की जा रही है। उससे पहले मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में उसका बयान कराया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।विदित हो कि शनिवार को ही दुष्कर्म में असफल होने पर युवती को जलाने का प्रयास किया गया था। पहले उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां स्थिति नाजुक होने पर रविवार की शाम परिजन ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। मेडिकल ओपी प्रभारी सुमन झा ने बयान दर्ज किया है।
इस मामले में राजा कुमार को आरोपित बनाया गया है।
स्वजनों ने बताया कि घर में युवती के साथ उसकी बड़ी बहन का एक बच्चा व बच्ची थी। किसी बड़े सदस्य के नहीं होने पर राजा कुमार घर में घुस आया। छत पर बैठी युवती के पास पहुंचकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करते हुए शोर मचाने पर युवती के शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। इसके बाद से उसकी स्थिति खराब ही होती जा रही है।

Related posts

गणेश सेवा सदन से किसी भी प्रकार के रिश्‍ते से महिला चिकित्‍सक ने किया इंकार, प्रशासन से इसकी गहनता से जांच कर कारवाई की मांग की, मामला ऑपरेशन के दौरान एक महिला की मौत का

admin

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के कार्यालय मे प्रधान द्वारा अधिकारियों को भी दी जा रही धमकी वही जाँच करने करने पहुंची टीम के सामने प्रधान पति ने दागी गोलियां

ETV NEWS 24

डाॅक्टर सतीश दलेला साझा किऐ अपने नुस्खे कहा घरेलू तरीको से बढ़ाया जा सकता है इम्युनिटी पावर

admin

Leave a Comment