ETV News 24
Other

युवती से दुष्कर्म में विफल होने पर युवक ने जलाया जिन्दा

मुजफ्फरपुर से पीयूष पुष्कर की रिपोर्ट


मुजफ्फरपुर/बिहार
अहियापुर में दुष्कर्म में विफल होने पर जिस युवती को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया गया था, उसकी हालत और गंभीर हो गई है।
चिकित्सक कह रहे कि वह 90 फीसद से अधिक झुलस चुकी है। ऐसे में उसे रेफर करने की तैयार की जा रही है। उससे पहले मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में उसका बयान कराया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।विदित हो कि शनिवार को ही दुष्कर्म में असफल होने पर युवती को जलाने का प्रयास किया गया था। पहले उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां स्थिति नाजुक होने पर रविवार की शाम परिजन ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। मेडिकल ओपी प्रभारी सुमन झा ने बयान दर्ज किया है।
इस मामले में राजा कुमार को आरोपित बनाया गया है।
स्वजनों ने बताया कि घर में युवती के साथ उसकी बड़ी बहन का एक बच्चा व बच्ची थी। किसी बड़े सदस्य के नहीं होने पर राजा कुमार घर में घुस आया। छत पर बैठी युवती के पास पहुंचकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करते हुए शोर मचाने पर युवती के शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। इसके बाद से उसकी स्थिति खराब ही होती जा रही है।

Related posts

कौमी एकता की अनूठी मिसाल गुरु डॉक्टर एम रहमान 1994 से कर रहे हैं अनवरत मां शारदे की आराधना

admin

बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया प्रखंड में क्रिसमस डे

admin

जिलाधिकारी ने की कार्यवाही लाकडाउन के दौरान विभिन्न क्षेत्रों का किया भ्रमण ,लॉकडाउन का पालन न करने पर थाना प्रभारी मोहनगँज को हटाने का एसपी को दिया निर्देश

admin

Leave a Comment