ETV News 24
Other

बलात्कार पीड़ित युवती 4 माह से सहमी हुई थी सामने आई ठाकुर की दबंगई, जान के भय से परिजनों की बढ़ी चिंता

बलात्कार पीड़ित युवती 4 माह से सहमी हुई थी सामने आई ठाकुर की दबंगई, जान के भय से परिजनों की बढ़ी चिंता

 गर्भपात कराने की कोशिश की तथा उसे डुमराँव के किसी निजी अस्पताल में ही छोड़कर भाग निकले. जब युवती को पेट में दर्द हुआ और रक्तस्राव की शिकायत हुई तब उसे परिजनों की सहायता से सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 

– मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी, गर्भवती युवती के बयान पर प्राथमिकी दर्ज.- सिमरी थाना क्षेत्र के गंगौली गांव का है मामला

बक्सर/bihar:– जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें दो रसूखदारों द्वारा एक युवती के साथ ना सिर्फ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, बल्कि चार माह तक  जान मारने की धमकी देकर उसका मुंह भी बंद करवाए रखा गया. यही नहीं गर्भवती होने पर दबंगों द्वारा उसका गर्भपात करवाने की भी कोशिश की गई. इसी दौरान अत्यधिक रक्तस्राव होने के बाद दबंग युवक युवती को छोड़कर भाग निकले तथा जाते-जाते भी युवती तथा उसके परिजनों को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते गए.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के गंगौली गांव के अभिषेक ठाकुर पिता रामदर्श ठाकुर और सोनू ठाकुर पिता गोरखनाथ ठाकुर  ने पिछले 22 जून को एक स्थानीय युवती के साथ उस वक्त दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया जब वह शौच करने के लिए बाहर गई थी. घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने चार माह तक जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता का मुंह बंद करवाए रखा. इस घटना के बाद युवती गर्भवती हो गई. जिसके बाद आरोपित युवकों ने युवती को ले जाकर उसका  गर्भपात कराने की कोशिश की तथा उसे डुमराँव के किसी निजी अस्पताल में ही छोड़कर भाग निकले. जब युवती को पेट में दर्द हुआ और रक्तस्राव की शिकायत हुई तब उसे परिजनों की सहायता से सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 
परिजनों के मुताबिक युवती से गांव के दो दबंगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था और किसी से ना बताने की धमकी देते हुए कहा था कि, अगर किसी से यह बात बताई तो उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा. परिजनों ने बताया कि वह गरीब परिवार के हैं तथा आरोपी गांव के ही दबंग हैं. ऐसे में मारे डर के पुलिस के पास भी नहीं जा पा रहे थे. आज भी उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. 
युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद महिला थानाध्यक्ष सुशीला सिंह ने दोनों पीड़िता का बयान दर्ज किया और कहा कि, मामले की तफ्तीश की जा रही है.
इसे दबंग युवकों का बढ़ा हुआ मनोबल ही कहेंगे कि, इस वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद उन्होंने पीड़िता को यह बात किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी है. जिसकी वजह से वह थाने तक भी नहीं जा सकी. पीड़िता के परिजनों ने बताया है कि, आरोपी गांव के दबंग लोगों में शुमार हैं तथा ऐसे में उन्हें यह डर है कि, वह उनके परिवार को कोई खतरा न पहुंचाएं ऐसे में उन्होंने पुलिस से भी प्राण रक्षा की गुहार लगाई है. उन्होंने बताया कि, धमकी दिए जाने के बाद के कारण पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है.
घटना की जानकारी मिलते ही जनतांत्रिक विकास पार्टी के तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रवि प्रकाश ने सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित युवती तथा उसके परिजनों से मुलाकात की तथा जिला प्रशासन से उन्हें न्याय दिलाने की मांग की.

Related posts

सरकारी फरमान ध्वस्त, राशनों की कालाबाजारी से लोग पस्त

admin

दुष्कर्म में असफल होने पर  युवती को लगाया आग ,अस्पताल में भर्ती

ETV NEWS 24

कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन, सुना पड़ा हाजीपुर में स्थित रामचौरा मन्दिर

admin

Leave a Comment