ETV News 24
Other

दुष्कर्म में असफल होने पर  युवती को लगाया आग ,अस्पताल में भर्ती


मुजफ्फरपुर से पीयूष पुष्कर की रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर/बिहार
जंहा एक तरफ हैदराबाद व उन्नाव का मामला सामने आया है, वंही बिहार के बक्सर और समस्तीपुर में भी मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात अभी शान्त भी नही हुआ कि बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में एक और शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जंहा बताया जा रहा है कि दुष्कर्म में विफल होने के बाद, दरिंदो ने युवती को जिंदा जलाने का प्रयास किया है।
इस घटना के बाद पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है,वंही मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर ली है, लेकिन सवाल ये खड़ा होता है कि कब तक महिलाओं पर होता रहेगा अत्याचार।
आपको बता दें कि मामला संज्ञान में आते ही एसकेएमसीएच पहुंचे आईजी गणेश कुमार,एसएसपी जयंत कांत व डीएसपी टाउन समेत महिला थाना,जहा पीड़ित परिवार से घंटो की पूछताछ की।एसकेएमसीएच अस्पताल के अधीक्षक सुनील साही ने कहा कि युवती को रविवार अस्पताल में भर्ती करवाया गया है लगभग 80% से ज्यादा जल चुकी है,उन्होंने बताया कि बॉन विभाग में पीड़िता को रखा गया था, वंही आज आईसीयू में इलाज़ के लिए रखा गया है उचित इलाज हेतु रेफर करने की भी बात सामने आ रही है।मामले में आईजी गणेश कुमार ने बताया कि पीड़िता की माँ का बयान लिया गया है, उसके माँ के बयान पर ही प्राथमिकी दर्ज की गई है,इस मामले में एक मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है,वंही पुलिस की लापरवाही पर उठ रहे सवाल पर आईजी ने कहा कि जांच की जा रही है, दोषी कर कार्रवाई की जाएगी।
वंही अस्पताल पहुँचे एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि पूरे मामले को पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है, पूरे मामले की छानबीन के लिए नगर डीएसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया है,जो भी तथ्य सामने आएगा उसी के आधार पर करवाई की जाएगी।
घायल युवती के परिजनों ने बताया कि हमलोग बहुत गरीब है, हमलोगों की कोई नही सुन रहा, पुलिस भी इस मामले में सुद्ध नही ले रही थी,वंही इस घटना में पीड़िता के परिवार वालो ने कहा कि आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो, और हमलोगों का इंसाफ मिले।
वही मामला प्रकाश में आने के बाद तमाम तरह की राजनीति पार्टी के नेता युवती एवं उसके परिजनों से मिलने के लिए पहुच रहे है एसकेएमसीएच।।

Related posts

कोशी सीमांचल का 50 हजार इनामी कुख्यात अपराधी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा

admin

दिवंगत नेता के परिजनों से मिले प्रो अशोक कुमार गुप्ता

admin

मृत महिला की इलाज के नाम पर 30 हजार ढगे,परिजनों ने समस्तीपुर -पटना मार्ग को जामकर किया बवाल

admin

Leave a Comment