ETV News 24
Other

बिहार की राजनीति को एक नई दिशा देने का कार्य पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज़ अहमद ने अपने वक्तव्य पटना विश्वविद्यालय के सेंट्रल पैनल से संयुक्त मोर्चा प्रत्याशी जेएसीपी के अध्यक्ष पद पर मनीष यादव और संयुक्त सचिव पर आमिर रजा तथा सभी काउंसलरो की जीत पर पार्टी की ओर से हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है
एजाज ने कहा की इस शानदार जीत से यह स्पष्ट होता है कि लोग बिहार की राजनीति में विकल्प के रूप में पप्पू यादव के सेवा और संकल्प को स्वीकार कर रहे हैं ,और उनके द्वारा जो छात्राओं के हित में लगातार संघर्ष और आंदोलन किया गया उसका प्रतिफल है यह परिणाम ।
इन्होंने आगे आगे कहा कि अब बिहार की राजनीति में सत्ता पक्ष और विपक्ष को यह बात समझ में आ जाएगा कि पप्पू यादव बिहार की राजनीति का एक विकल्प बन चुका है। और इसके नेतृत्व को छात्र-छात्राएं ,युवा और जात- धर्म से अलग हटकर सेवा और विकास के प्रति सोच रखने वाले लोगों का समर्थन मिल रहा है जो राज्य की राजनीति के लिए स्पष्ट परिवर्तन का संकेत है। इस बेहतर आगाज के लिए सभी छात्र -छात्राओं तथा युवाओं को बधाई दी है।
बधाई देने वालों में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह , राष्ट्रीय महासचिव सह छात्र प्रभारी राजेश रंजन पप्पू, राष्ट्रीय महासचिव अकबर अली परवेज, प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी, शंकर पटेल, बाबूलाल विरोधी ,निरंजन कुमार, युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष राजू दानवीर ,प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी, सचिव रजत भारती सहित अन्य नेताओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि पप्पू यादव के नेतृत्व मे पटना में जल कर्फ्यू के समय जो कार्य किया गया था उसे पटना की जनता ने पसंद किया है, जो पटना विश्वविद्यालय के चुनाव परिणाम से स्पष्ट होता है। बिहार की राजनीति को एक नई दिशा देने का कार्य पप्पू यादव सेवा और संकल्प के माध्यम से कर रहे हैं।

Related posts

नव प्रशिक्षित शिक्षकों के वेतन निर्धारण हेतु परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ कोइलवर कमेटी ने किया बैठक

admin

बिहार प्रदेश किसान कांग्रेस मीडिया प्रभारी एवं कॉमन एजुकेशन सिस्टम स्ट्रगल के द्वारा किताब, काॅपी,कलम,सेटिनाइजर एवं साबुन बांटा गया।

admin

मुख्यमंत्री ने जल-जीवन-हरियाली अभियान से संबंधित समीक्षा बैठक की

ETV NEWS 24

Leave a Comment