ETV News 24
Other

बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा – हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजार

पटना/बिहार:-जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने हैदराबाद रेप कांड में कथित तौर पर चारों आरोपियों को एनकाउंटर कर मार गिराने वाली टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को 50,000 रूपये का इनाम देंगे। पप्‍पू यादव ने कहा कि देर आये दुरुस्त आये। हैदराबाद की पुलिस ने देश के सामने एक नजीर पेश किया है। उन्‍होंने कहा कि एक साल में करीब दो लाख बलात्कार हुए हैं। करीब 35 हजार मामलों में ही अनुसंधान यानी मेडिकल टेस्ट सही हो पाया। अन्य मामलों में सही अनुसंधान नहीं हो पाता। उन्‍होंने बक्‍सर, समस्‍तीपुर, राजगीर समेत अन्‍य मामलों में भी बलात्‍कार के आरोपियों को गोली मारने वालों को 5 लाख रूपये देने की घोषणा की।

पप्‍पू यादव ने कहा कि हमने कहा था कि आरोपितों को जो मारेगा, उसे पांच लाख रुपया ईनाम देंगे। हम हैदराबाद के पुलिसवालों को 50-50 हजार रुपये ईनाम का भेज रहे हैं। उन्‍होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी इस मुद्दे को लेकर सवाल उठाए कि क्या उत्तर प्रदेश पुलिस भी बलात्कार के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ भी हैदराबाद कांड के आरोपियों की तरह सजा देगी? उन्‍होंने कहा कि ‘देश में बाबाओं, नेताओं पर भी ऐसे कई मामले चल रहे हैं। दस साल तक स्पीडी ट्रायल नहीं हो पाता। एमएलए-एमपी सेक्स रैकेट में फंसे हैं। राजबल्लभ यादव की पत्नी को चुनाव का टिकट मिल जाता है। अरुण यादव को पार्टी से नहीं निकाला जाता है। राजनीतिक पार्टियां कब सुधरेंगी। कब ऐसे लोगों को टिकट नहीं देगी। इन लोगों का एनकाउंटर कब होगा?

Related posts

शुक्रवार को तेज हुई बारिश ,फसलों को नुकसान

admin

ग्रामीण क्षेत्रों में रोजगार सृजन किया जाना चाहिये:- मुख्यमंत्री

admin

राजद के प्रदेश महासचिव विजय सम्राट ने आंगनवाड़ी सेविका द्वारा आठ माह से मानदेय भुगतान नहीं होने पर मुख्यमंत्री के लिखा पत्र।

admin

Leave a Comment