ETV News 24
Other

लूट का विरोध करने पर व्यवसाई को गोली मारा ,अस्पताल में भर्ती

मुजफ्फरपुर/बिहार

रिपोर्ट पीयूष पुष्कर मुजफ्फरपुर
लूट का विरोध करने पर खाद-बीज के थोक व्यवसायी कृष्ण कुमार बंका को लुटेरों ने गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले। घटना नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित प्रभात जर्दा फैक्ट्री के समीप गुरुवार देर रात को हुई। सूचना मिलने पर नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया। घायल को ब्रह्मापुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कृष्ण कुमार सुतापट्टी के रहने वाले हैं। 15 साल से उनका प्रभात जर्दा फैक्ट्री के समीप कार्यालय है। रात को काम समाप्त होने के बाद घर जाने की तैयारी कर रहे थे। कार्यालय के कर्मी और उनके छोटे भाई आदित्य कुमार बंका चारपहिया वाहन में सवार होकर वहां से निकले।

तभी घात लगाए दो बाइक सवार पांच अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर वाहन रोका। सभी को उतारकर मोबाइल, कैश समेत अन्य सामान लूट लिए। हल्ला-हंगामा सुनकर व्यवसायी कार्यालय से बाहर निकले और लुटेरों का विरोध करने लगे। तभी लुटेरों ने ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी। एक गोली उन्हें लगी और वे गिर गए। लूटपाट कर सभी भाग गए। लूटे गए कैश का अभी स्पष्ट पता नहीं लगा है। पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज होने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होगी।

Related posts

“समस्तीपुर में रंगदारी नहीं देने पर घर में घुस कर किया मारपीट,सोई लड़की के साथ किया छेड़खानी#Etv News24”

admin

बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा – हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजार

ETV NEWS 24

मानव श्रृंखला को ऐतिहासिक रूप देने हेतु पूर्वभ्यास।

admin

Leave a Comment