ETV News 24
Other

भागलपुर में भीषण सड़क हादसे में कार चालक की मौत

भागलपुर में फिर एक व्यक्ति रफ्तार का शिकार हो गया । जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दुमका मुख्य सड़क अंगारी मोड़ के पास ट्रैक्टर एवं कार के बीच भीषण टक्कर हो गई ।जिसमें  कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए।

 स्थानीय लोगों एवं पुलिस की मदद से सभी घायलों को भागलपुर के मायागंज अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। घटना के बावत बताया जा रहा है कि कार पर  सवार इंजीनियर का परिवार दुमका से नवगछिया जा रहा था  तभी सामने से एक तेज रफ्तार से ट्रैक्टर आकर टक्कर मार दी ।टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार एवं ट्रैक्टर के फकच्चे उड़ गए ।वहीं घटना स्थल पर ही कार चालक की मौत हो गई ।जबकि कार में बैठे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।वहीँ पीछे से तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक ने सामने क्षति ग्रस्त ट्रैक्टर एवं कार को बचाने के प्रयास पलट गई। वहीँ मौके पर जगदीशपुर थाना पुलिस पहुँच कर पांचो घायलों को मायागंज अस्पताल भेजा जबकि मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Related posts

मुंगेर की बीना देवी एवं भारतीय वायुसेना की प्रथम महिला फाइटर पायलट दरभंगा की भावना कंठ को ‘नारी शक्ति पुरस्कार’ से सम्मानित किये जाने पर मुख्यमंत्री ने दी बधाई एवं शुभकामनायें

admin

पर्यवेक्षिकाओं को दिया गया प्रशिक्षण

admin

गुड ग्रीन मसौढ़ी के बैनर तले कैदी सुधार गृह परिसर मसौढ़ी में वृक्षारोपण महोत्सव की आयोजन

ETV NEWS 24

Leave a Comment