ETV News 24
Other

पुलिस जवान ने छठी क्लास की छात्रा के साथ की छेड़खानी

सासाराम/बिहार

बिहार में क्राइम का स्तर इतना गिर गया है कि जिस पर सुरक्षा की जिम्मेदारी है। वही असुरक्षा का उदाहरण पेश कर रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है बिहार के रोहतास जिले से जहां पुलिस जवान ने छठी क्लास की छात्रा के साथ गंदी हरकरत की है।
बता दें कि रोहतास में एक छात्रा ने पुलिस के जवान पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।
मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है।मामला बिक्रमगंज थाना क्षेत्र की है, जहां राजकीय कन्या मध्य विद्यालय पुलिस जवान का कैंप लगा हुआ था। स्कूल के तीन कमरों में अनुमंडल प्रशासन ने बिहार पुलिस की क्यूआरटी टीम रखा था।
इसी टीम में से एक सिपाही मनोज कुमार यादव पर एक छात्रा ने जबरन छेड़खानी का आरोप लगाया है।
वहीँ घटना के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों ने काफी हंगामा किया। हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में छात्रा ने बताया कि पुलिस वाले ने जबरन अपने सामने सामने टॉयलेट के लिए मजबूर किया। बाद में उसे पकड़ कर गंदी हरकत करने लगा।वह किसी तरह चिल्ला कर वहां से भागी और पूरी बातें टीचर को बताईं और फिर बवाल मच गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
घटना के बाद एसडीपीओ ने बताया कि जो भी कानून सम्मत कार्रवाई है, वह की जा रही है। फिलहाल स्कूल से पुलिस कैंप को हटा लिया गया है. जबकि आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और उसके खिलाफ जांच चल रही है।

Related posts

माले कार्यकर्ताओं ने घरों में थाली पीटकर लॉक डाउन में सरकार से राशन मांगे गरीबो के लिए,दिहाड़ी मजदूर है भुखे- प्रो० उमेश कुमार

admin

हेयर एक्सपर्ट साजिद इकबाल ने दिए बालों को  सुरक्षित रखने के टिप्स

admin

न्‍यूटन की हत्‍या के विरोध में बंद रहा मसौढी बाजार, वाहनों का परिचालन भी कम रहा

ETV NEWS 24

Leave a Comment