ETV News 24
Other

पुलिस जवान ने छठी क्लास की छात्रा के साथ की छेड़खानी

सासाराम/बिहार

बिहार में क्राइम का स्तर इतना गिर गया है कि जिस पर सुरक्षा की जिम्मेदारी है। वही असुरक्षा का उदाहरण पेश कर रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है बिहार के रोहतास जिले से जहां पुलिस जवान ने छठी क्लास की छात्रा के साथ गंदी हरकरत की है।
बता दें कि रोहतास में एक छात्रा ने पुलिस के जवान पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।
मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है।मामला बिक्रमगंज थाना क्षेत्र की है, जहां राजकीय कन्या मध्य विद्यालय पुलिस जवान का कैंप लगा हुआ था। स्कूल के तीन कमरों में अनुमंडल प्रशासन ने बिहार पुलिस की क्यूआरटी टीम रखा था।
इसी टीम में से एक सिपाही मनोज कुमार यादव पर एक छात्रा ने जबरन छेड़खानी का आरोप लगाया है।
वहीँ घटना के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों ने काफी हंगामा किया। हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में छात्रा ने बताया कि पुलिस वाले ने जबरन अपने सामने सामने टॉयलेट के लिए मजबूर किया। बाद में उसे पकड़ कर गंदी हरकत करने लगा।वह किसी तरह चिल्ला कर वहां से भागी और पूरी बातें टीचर को बताईं और फिर बवाल मच गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
घटना के बाद एसडीपीओ ने बताया कि जो भी कानून सम्मत कार्रवाई है, वह की जा रही है। फिलहाल स्कूल से पुलिस कैंप को हटा लिया गया है. जबकि आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और उसके खिलाफ जांच चल रही है।

Related posts

अरफराज साहिल ने फंसे बिहारी छात्रों को सरकार से वापस लाने की मांग की

admin

D.M और S.D.M साहब का हुआ आगमन नशा मुक्ति दहेज प्रथा जल जीवन हरियाली को लेकर

admin

सीयूएसबी के सहायक प्राध्यापक डॉ० कृष्ण प्रकाश भारत विकास पुरुस्कार से सम्मानित

admin

Leave a Comment