ETV News 24
Other

हैदराबाद के बाद बक्सर की घटना पर जाप ने कहा बिहार में प्रशासन का इकबाल खत्म।

सत्ता को अभिलंब त्यागे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार:-रजनीश तिवारी ।

बिहार में लागू हो राष्ट्रपति साशन अविलंब बर्खास्त हो ये सरकार। :-जाप(लो०)

पटना /बिहार:-हैदराबाद में डॉ प्रियंका रेड्डी की घटना के बाद बक्सर में हुई लड़की के साथ बलात्कार और जिंदा जला देने की घटना पर जाप ने सरकार के प्रति कड़ी आक्रोश प्रकट किया है।

जन अधिकार पार्टी के युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश कुमार तिवारी ने कहा कि बिहार सरकार के साशन से मोहनिया और राज्य के अन्य जगह पर बिहार के बेटियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म हत्या और अब बक्सर में लड़की के साथ बलात्कार और निर्मम हत्या कर जला देने की घटना से पूरा बिहार शर्मशार है ।

एक और प्रियंका रेड्डी की घटना से पूरा देश जल रहा है उस घटना से भी राज्य सरकार सबक नही ली विगत दो दिनों में दो दर्जन से ज्यादा बलात्कार की घटना राज्य के अन्य जगह में घटित हुई है राज्य में प्रशासन का इक़बाल समाप्त होगा गया है लोकतांत्रिक ब्यवस्था बिहार में बिल्कुल बिखरने के कगार पर है लॉ एंड ऑर्डर नीतीश कुमार जी के राज्य में कुछ है नही सब कुछ समाप्त हो चुका है आखिर जब बहन बेटियों और महिलायें की रक्षा जब ये सरकार से नही हो सकती तो नीतीश कुमार जी को मिनट भर में सत्ता में काबिज रहने का अधिकार नही है.

रजनीश तिवारी ने कहा कि जन अधिकार पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव कई बार आंदोलन के माध्यम से लॉ एंड आर्डर सुधारने को लेकर प्रदर्शन करते रहें है लेकीन राज्य के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को किसी बात की चिंता ही नही।

आखिर जब इस सरकार से नही लगाम लगाया सकते बलात्कार,हत्या जैसे जघन्य अपराध तो इस सरकार का क्या मतलब मैं इस सरकार को बर्खास्त करने की मांग राज्यपाल और राष्ट्रपति महोदय से करता हूँ अब बिहार को राष्ट्रपति साशन की आवश्यकता है।

Related posts

कोरोना वायरस को लेकर डरे सहमे लोग घरो मे दुबके, नही हो रहा सेनटाइजर का छिड़काव

admin

अक्षय तृतीया पर किसानों व्यापारियों ने की पूजा

admin

दूसरे गांव में खेती करने पर मांगी रंगदारी, नहीं देने पर किया हमला

admin

Leave a Comment