ETV News 24
Other

सासाराम में मस्जिद के कूड़े के पास हुवा बम विस्फोट,एक मजदूर घायल

सासाराम में मस्जिद के कूड़े के पास हुवा बम विस्फोट,एक मजदूर घायल

सासाराम से बम विस्फोट की खबर सामने आ रही है। बम विस्फोट से तीन किलोमीटर का इलाका थर्रा उठा है। मामला सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के मोची टोला का है जहां मोचीटोला मुहल्ला स्थित मस्जिद परिसर में बम फटने से अफरा तफरी मच गयी। बम विस्फोट में एक मजदूर के भी घायल होने की सूचना है। घटना के बारे में बताया जाता है कि मोची टोला स्थित एक मस्जिद परिसर में कुछ मजदूर काम कर रहे थे तभी एक शक्तिशाली बम विस्फोट हो गया। इतना शक्तिशाली था कि इसकी आवाज तकरीबन 3 किलोमीटर के आसपास में सुनाई पड़ी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विस्फोट में एक मजदूर घायल हुआ है। घटना के बाद से ही मस्जिद परिसर में रह रहे लोग फरार बताए जाते हैं।

घटना की सूचना मिलते हैं हृदय कांत अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सासाराम एवं राजकुमार गुप्ता अनुमण्डलाधिकारी सासाराम घटनास्थल पहुंचकर घटना की तहकीकात शुरू कर दी है। साथ ही वहां मौजूद घरों में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है ताकि घटना की कोई जानकारी मिल सके।

Related posts

किसानों को यथाशीघ्र सही आकलन कर मुआवजा दे सरकार- मनीष चौबे

admin

लाकडाउन से प्रभावित हजारों दिहाड़ी मजदूर को भोजन कराया गया- खालीद अनवर

admin

वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सचिव सूचना एवं जन-सम्पर्क, सचिव स्वास्थ्य, अपर पुलिस महानिदेशक, पुलिस मुख्यालय ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर किये जा रहे कार्यों की अद्यतन जानकारी दी

admin

Leave a Comment