ETV News 24
Other

समस्तीपुर मे बेलगाम अपराधियों ने पेट्रोल पंप से डेढ़ लाख की लूट,दो लोगों को मारी गोली

प्रियांशु कुमार ,समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत पूसा थाना क्षेत्र के डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विवि पुसा के परिसर स्थित भारत पेट्रोलियम के पंप पर मंगलवार दोपहर करीब 12 बजें दो बाइक पर सवार 6 नकाबपोश अपराधियों ने पंप पर मौजूद दो नोजल कर्मियों को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी दोंनो नोजल मैन से रुपयों से भरा बैग लूटकर मौके से फरार हो गए।
अपराधियों ने दोनों कर्मियों से मोबाइल और दिन भर के सेल के करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। घायल कर्मी की पहचान मोतिहारी जिले के जिहुली गांव निवासी बीरेंद्र कुमार एवं नालंदा जिले के बिहार सरीफ के रहने वाले रवि रंजन के रूप में की गई हैं। पेट्रोल पंप के मैनेजर नवीन कुमार वर्मा ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने सबसे पहले अपने-अपने बाइक में हवा भरवाया। बाद में सभी अपराधी पंप के नोजल मैन के समीप पहुँचे तथा पंप पर मौजूद दोनो नोजल कर्मी को गोली मार दी। पेट्रोल पंप के बिल्डिंग में बैठे लोग जबतक कुछ समझ पाते तबतक अपराधी दोनो कर्मियों से बैग लूटकर फरार हो गए। मैनेजर ने बताया कि पटना के पाटलिपुत्र कॉलनी निवासी प्रणेश कुमार श्रीवास्तव पेट्रोल पंप के मालिक हैं।
अपराधियों ने पंप पर मौजूद नोजल कर्मी बीरेंद्र कुमार एवं रवि रंजन कुमार को गोली मारकर लूटपाट कर ली। आसपास में मौजूद लोगों ने बताया एक के माथे तथा दूसरे के सीने में गोली लगी हैं। जिसे समस्तीपुर स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया हैं। बीरेंद्र कुमार 35 और रविरंजन कुमार 28 वर्ष का बताया गया हैं।
डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि घटना से जुड़ा कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगी हैं। जल्द ही पुलिस अपराधियों को पकड़ लेगी। बाद में एसपी विकाश वर्मन ने भी घटनास्थल पर पहुँचकर पंप के मैनेजर से पूछताछ की।

Related posts

पटना की अनोखी कहानी

admin

70वें संविधान दिवस के अवसर पर किशनगंज नियालेय मे संविधान की उदेशिका पढ़ी गई

ETV NEWS 24

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पंचायत के सभी वार्डो मे किया गया सैनटाइज

admin

Leave a Comment