ETV News 24
Other

गिद्धौर बाजार में हाइवा ने मारी बाइक सवार को टक्कर दो लोग घायल गंभीर अवस्था मेंअस्पताल रेेेफर


जमुई /बिहार

अजीत कुमार,ब्यूरो चीफ जमुई

गिद्धौर जमुई मुख्य राजमार्ग पर गिद्धौर बाजार के लार्ड मिंटो टावर से महज कुछ दूरी पर एक दुकान के समीप जमुई जिले के बिजुआही गांव से निमंत्रण से लौट रही एक महिला एवं बच्ची दुर्घटना का शिकार हो गयी. जानकारी के अनुसार खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले प्रधानचक गांव निवासी मदन मंडल की पत्नी रूबी देवी एवं उनकी बच्ची गायत्री बिजुआही से अपने घर प्रधानचक लौट रही थी कि इसी दौरान उनके एक परिचित बिकास कुमार जिनके पेंशन प्रो बाइक से वो वो अपने घर लौट रही थी. की इसी क्रम में उनके बाइक में एक तेज गति से आ रही मुख्य मार्ग पर हाइवा ने टक्कर मार दी. इस घटना में रूबी देवी का दायां हांथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.
वहीं उनकी पुत्री 10 वर्षीय पुत्री गायत्री भी इस दुर्घटना का शिकार हो गंभीर रूप से घायल हो गयी.
घटना के तुरंत बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पीड़ित व घटना में घायल रूबी देवी एवं पुत्री गायत्री को आनन फानन में पुलिस प्रसासन की निगरानी में दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गिद्धौर लाया गया जहां उनका ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक अजिमा निशात द्वारा प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतू उन्हें सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही उक्त हाइवा वाहन को अवर निरीक्षक बिपिन कुमार राय द्वारा कब्जे में ले मामले की तहकीकात की जा रही है।

Related posts

ऊर्जा मंत्री के द्वारा आर-ओबी का किया गया शिलान्यास

admin

एक अनूठी पहल जो लोगों को दे रही है बड़ी राहत

admin

शकील अहमद एडवोकेट ने कहा दरगाह शरीफ की विवादित प्रबंध समिति के अध्यक्ष के विरुद्ध लाॅक डाऊन को गम्भीरता घटाने ,दुकानदारो से दबाव मे लेकर किराया वसूलने और जेठ मेले को पूरी तरह स्थगित न करने का अपराध पंजीकृत कर प्रशासन वैधानिक कार्यवाही करे

admin

Leave a Comment