ETV News 24
Other

पप्पू यादव ने बलात्कारियों को मौत की सजा दिए जाने की मांग की


हैदराबाद सहित राज्य भर की महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए पटना में कल 2 दिसंबर को धरना दिया जाएगा – एजाज़ अहमद

पटना : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजेश रंजन पप्पू यादव ने कहा कि हमारी और पार्टी की शुरू से मांग रही है कि बलात्कारियों को सजाए मौत दी जाये , चाहे वो बलात्कारी हैदराबाद में हो नालन्दा, मोतिहारी, बिहार के अन्य जिलों में। यह मामला बेटी का है, इसे धर्म से नहीं जोड़ा जाए यह मामला धर्म का नहीं। इसलिए ऐसे मामलों में धर्म – जाति जैसी चीजों को खींचना गलत है। इस मामले में राजनीति करने के स्थान पर ऐसे कुकर्मी को को सजा दिलाने की आवश्यकता है जो समाज में बेटियों के साथ घृणित कार्रवाई करते हैं ।
इस बीच पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने बताया कि पार्टी के महिला प्रकोष्ठ की और से कल दिनांक 2 दिसंबर 2019 को पटना के गर्दनीबाग में हैदराबाद सहित पूरे राज्य भर में बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार और व्यभिचार तथा बलात्कार की घटनाओं के विरोध में धरना दिया जाएगा । यह धरना पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती आभा राय की अध्यक्षता में होगा ।
इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजेश रंजन पप्पू यादव सहित पार्टी के अन्य नेता एवं पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।
एजाज ने पटना के आम लोगों से और खासकर महिलाओं से इस धरना में शामिल होकर बेटियों की न्याय के लिए आगे आने की अपील की। ताकि ऐसी शर्मनाक घटनाएं दोबारा ना हो सके।

Related posts

समाज में फैली छुआछूत को मिटाने का संकल्प लें-मंत्री जय कुमार सिंह

admin

महज बाइक के लिए नवविवाहिता को जहर देकर मार डाला

admin

सामुदायिक स्वच्छता शौचालय हेतु चयनित स्थल का किया गया निरिक्षण

admin

Leave a Comment