ETV News 24
Other

निर्भय सेना की मांग,बलात्कारियों को फांसी और पीड़िता को भविष्य में मिले सरकारी नौकरी

कैमुर से जीपी सोनी की रिपोर्ट

महिलाओं के हित एवं मान सम्मान के लिए काम करने वाली सामाजिक संस्था निर्भया सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश मिश्र "बाबा" के निर्देश पर कैमूर के मोहनिया के विजय नगर में निर्भया सेना की आपात बैठक सेना की बिहार प्रदेश अध्यक्षा महिला प्रकोष्ठ प्रिया सिंह की अध्यक्षता में हुई । गंभीर निर्णय लेने हुए यह तय किया गया कि मोहनिया की घटना में शामिल बलात्कारियों को विशेष स्पीडी ट्रायल ला अविलंब फाँसी की सजा,पीड़िता को सरकारी नौकरी व आर्थिक मुआवजा तथा पीड़िता व उसके परिवार की विशेष सुरक्षा प्रदान करने की बात तय की गई जिसके लिए DM कैमूर ,मुख्य मंत्री व राज्यपाल बिहार तथा राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को स्पीड पोस्ट पत्र से मांग की गई ।

प्रिया सिंह ने कहा कैमूर ही नहीं इस कुकृत्य से पूरी नारी जाति अपमानित हुई है ,इन बलात्कारियों की सजा फाँसी से कम नहीं को ही सेना स्वीकार करेगी ।
प्रिया सिंह ने कहा कि सेना के मुखिया माननीय बाबा जी ने खुद इस घटना पर बहुत ही ज्यादा गंभीर है व पैनी नजर रखें है।
कैमूर एकजुट है ,कैमूर के जन जन की मांग है कि इन्हें हर कीमत पर हर हाल में फांसी होना चाहिए ।
प्रिया सिंह कैमूर पुलिस प्रशासन को भी इस घटना में शामिल आरोपी बलात्कारियों को पकड़ने पर बधाई दिया व कैमूर बार एसोसिएशन के निर्णय की तारीफ की ।


प्रिया सिंह ने कहा कि सेना अंगद की पाव की तरह , हिमालय की तरह पीड़िता के साथ है ।
बैठक में प्रमुख रूप से जिला प्रभारी कैमूर मनीष पाण्डेय ,जिला प्रभारी कैमूर महिला प्रकोष्ठ संगीता शर्मा , जिलाध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ नीतू पटेल सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे ।
बैठक का संचालन सेना के कैमूर जिला संगठन मंत्री अनिल कुमार चौरसिया ने किया।

Related posts

अस्वस्थ नाट्यकर्मी के घर पहुंचे अकस सदस्य

admin

अगले 15 दिनों तक बाधित रहेगी बिजली

admin

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अजदार हुशैन ने कहा रमजान के पवित्र महीने में रोजेदारों के लिए पहुँचाएगे इफ्तार सामग्री

admin

Leave a Comment